DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिल ने फेनेल को दी राष्ट्रमंडल खेल तैयारियों की जानकारी

गिल ने फेनेल को दी राष्ट्रमंडल खेल तैयारियों की जानकारी

अगले साल दिल्ली में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों की तैयारियों को लेकर जताई जा रही आशंकाओं के बीच राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के अध्यक्ष माइक फेनेल ने बुधवार को यहां केंद्रीय खेल मंत्री मनोहर सिंह गिल से मुलाकात की।

इस बैठक के दौरान गिल ने फेनेल को राष्ट्रमंडल खेलों की तैयारियों में हो रही प्रगति के बारे में अवगत कराया। सूत्रों के अनुसार इस बैठक में गिल ने तैयारियों को लेकर फेनेल की चिंताओं को दूर करने की कोशिश की।
 
गौरतलब है कि फेनेल ने पिछले महीने यह क हकर सनसनी मचा दी थी कि दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों से संबंधित कई आयोजन स्थलों के निर्माण कार्य बहुत धीमे चल रहे हैं और इससे राष्ट्रमंडल खेलों के सफल आयोजन को लेकर गहरी आशंका पैदा हो गई है। इस सिलसिले में उन्होंने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से भी हस्तक्षेप करने की मांग की थी।
 
बहरहाल एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री ने खेल मंत्री और दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के साथ बैठक कर राष्ट्रमंडल खेलों की तैयारियों का जायजा लिया था। उन्होंने सभी संबंधित विभागों को काम में तेजी लाने का निर्देश दिया है ताकि राष्ट्रमंडल खेलों का सफल आयोजन किया जा सके।
 
फेनेल राष्ट्रमंडल खेल महासंघ की आमसभा की बैठक में शिरकत करने मंगलवार रात को ही दिल्ली पहुंचे हैं। इस दौरान वह राष्ट्रमंडल खेलों के प्रस्तावित आयोजन स्थलों का दौरा करके निर्माण में हुई प्रगति का जायजा भी लेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गिल ने फेनेल को दी राष्ट्रमंडल खेल तैयारियों की जानकारी