DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किसानों का बकाया भुगतान जल्द होः अजित सिंह

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजित सिंह ने कहा कि किसानों का शुगर मीलों पर गन्ने का बकाया जल्द मिलना चाहिए। इसके लिए केंद्र सरकार को शुगर लॉबी पर दबाव बनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों की जमीन के अधिग्रहण करने में खेल खेला जा रहा है।

अग्रसेन भवन में राष्ट्रीय लोकदल का एक सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन को पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजित सिंह ने संबोधित किया। इस अवसर पर भाजपा के मोदीनगर से तीन बार रहे पूर्व विधायक नरेंद्र शिशौदिया ने रालोद में शामिल होने की घोषणा की। अजित सिंह ने कहा कि रालोद का जनाधार लगातार बढ़ता जा रहा है। भाजपा के साथ रालोद का गठबंधन काफी मजबूत हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी लंबे समय से हरित प्रदेश की मांग करती आई है। लेकिन इस हरित प्रदेश के किसानों की जमीन का अधिग्रहण करने में खेल किया जा रहा है। जमीन सस्ते में लेकर सोने के भाव बेची जा रही है। उन्होंने कहा कि शुगर मीलों पर किसानों का 22 रुपये प्रति कुंटल के हिसाब से करोड़ा रुपया बकाया है। इसको दिलाने के लिए केंद्र सरकार को शुगर लॉबी पर दबाव बनान होगा। इस मुद्दे को रालोद केंद्र सरकार के आगे उठा चुकी है।

उन्होंने नरेंद्र शिशौदिया का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि वह कर्मठ, निष्ठावान व ईमानदार कार्यकर्ता हैं। ऐसे कार्यकर्ताओं की सभी पार्टियों को जरूत है। इस अवसर पर जिलाअध्यक्ष अजवीर सिंह, मनवीर सिंह, बृजपाल तेवतिया आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किसानों का बकाया भुगतान जल्द होः अजित सिंह