DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रांड प्रमोशन में धोनी ने सबको धोया

ब्रांड प्रमोशन में धोनी ने सबको धोया

सेलेब्रिटी हस्तियों में एमएस धोनी ने सबसे ताकतवर बनकर उभरे हैं और ब्रांड बेचने के मामले में उन्होंने शाहरुख खान, ऐश्वर्य राय और अमिताभ बच्चान को पीछे छोड़ दिया है।

परसेप्ट टैलेंट मैनेजमेंट और हंसा रिसर्च द्वारा कराए गए एक सर्वेक्षण में ग्राहकों को अमुक ब्रांड खरीदने के लिए राजी करने की क्षमता, व्यक्तित्व, लोकप्रियता एवं मीडिया में उपस्थिति जैसे मानकों के आधार पर यह रैकिंग की गई है। सर्वेक्षण में जिन खंडों से सेलेब्रिटी हस्तियों को शामिल किया गया है उनमें अभिनेता, खेल जगत की हस्तियां एवं संगीत क्षेत्र के लोग शामिल हैं।

सेलेब्रिटी वर्ग में एमएस धोनी को पहले पायदान पर, जबकि शाहरुख खान को दूसरे, ऐश्वर्य राय को तीसरे, अमिताभ बच्चान को चौथे और सचिन तेंदुलकर को पांचवे पायदान पर रखा गया है। धोनी ने क्रिकेट जगत की हस्तियों में युवराज सिंह और सचिन तेंदुलकर को पछाड़ दिया।

हालांकि अन्य खेलों के वर्ग में सानिया मिर्जा अव्वल रहीं, जबकि विश्वनाथन आनंद दूसरे और महेश भूपति तीसरे पायदान पर रहे। अभिनेताओं के वर्ग में शाहरुख खान पहले पायदान पर रहे, जबकि अभिनेत्रियों के वर्ग में ऐश्वर्य राय पहले पायदान पर रहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्रांड प्रमोशन में धोनी ने सबको धोया