DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत

सेंट्रल थाना पुलिस ने तीन दिन पहले अंजरौंदा गांव के एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में मृतक के बेटा व बेटी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला मृतक के भाई की शिकायत पर दर्ज किया है। अंजरौंदा के रघुबीर सिंह की 3 अक्टूबर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने इसकी सूचना शिमला में रहने वाले उसके भाई को दी।

भाई की मौत की सूचना मिलने पर परमजीतसिंह ने शिमला से फरीदाबाद पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर हत्या की आशंका जताई। इसे देख पुलिस ने मृतक रघुबीर सिंह का शव अपने कब्जे में ले लिया तथा डॉक्टरों के एक पैनल से उसका पोस्टमार्टम कराया गया। बिसरा जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई की परमजीत की शिकायत पर मृतक के बेटे जसपालसिंह और बेटी बेबी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि बिसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

पुलिस के मुताबिक संपति को लेकर एक मामला कोर्ट में विचाराधीन है। जिसकी सुनवाई इसी महीने में होनी है। मृतक के भाई को शक है कि संपति विवाद के चलते मृतक के बेटे व बेटी ने उसकी हत्या की है। हालांकि इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही हो सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत