DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेपी की पूण्यतिथि पर महाधरना देगा राजद

राजद ने विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। जेपी की पूण्यतिथि गुरुवार को गांधी मैदान स्थित उनकी प्रतिमा के समक्ष महाधरना करके पार्टी राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन की शुरुआत करेगी। 11 अक्टूबर जेपी की जयन्ती के दिन गांधी मैदान से ही दल का राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान शुरू होगा।

पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद अभियान की शुरुआत करेंगे। छठ पर्व के बाद लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान के साथ श्री प्रसाद संयुक्त रूप से प्रखंड स्तर पर सभा करेंगे। विधानसभा स्तर पर भी राजद-लोजपा का संयुक्त कार्यक्रम बनाया जा रहा है। राजद ने

चार प्रमंडल मुख्यालयों में बच गये सम्मेलनों को भी शीघ्र पूरा करने का निश्चय किया है। पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव रामकृपाल यादव, पूर्व सांसद आलोक मेहता और पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गुरुवार को महाधरना का नेतृत्व पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह करेंगे। खगड़िया नरसंहार और नाव दुर्घटना महाधरना का मुख्य मुद्दा होगा।

महंगाई, नरेगा की खास्ताहालत, इंदिरा आवास, बीपीएल सूची, अन्त्योदय और अन्नपूर्णा योजना समेत गरीबों के कल्याण की सभी योजनाओं के फेल होने को भी मुद्दा बनाया जाएगा। गिरती कानून व्यवस्था, सुखाड़-बाढ़ औत सीएम ष्के संरक्षण में चल रही जमाखोरी और कालाबाजारी को जनता के समक्ष उजागर किया जाएगा।
इस अवसर पर जगदीशपुर प्रखंड प्रमुख और जदयू नेता मो. मुस्लिम और रासपा के महासचिव रामाश्रय प्रसाद कुशवाहा ने राजद की सदस्यता ग्रहण की।

श्री यादव ने कहा कि पार्टी ने लोहिया शताब्दी समारोह एक साल तक मनाने का निर्णय किया है। 25 रुपए किलो प्याज और 20 रुपए किलो आलू बिकने के लिए राजद ने केन्द्र और राज्य सरकार दोनों को जिम्मेवार ठहराया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जेपी की पूण्यतिथि पर महाधरना देगा राजद