DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टूटे बिजली तार ने ले ली महिला की जान

जिले के दो थाना क्षेत्रों में बिजली के टूटे तार की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी और एक युवक बुरी तरह झुलस गया। इन हादसों के लिए बिजली विभाग को दोषी मानते हुए ग्रामीणों ने बनावे गांव के पास आजमगढ़-रौनापार मार्ग जाम कर दिया।

तहबरपुर थाना क्षेत्र के बनहरा गांव की रहने वाली अनारी देवी (50) पत्नी रामपति यादव मंगलवार की शाम को लगभग छह बजे नेवादा गांव के सीवान में बाजरा की फसल काट रही थी कि खेत के ऊपर से होकर गुजरा हाईटेंशन तार अचानक टूटकर उस पर गिर गया। करंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

उधर रौनापार थाना क्षेत्र के बनावे गांव में मंगलवार की रात में विद्युत तार अचानक टूट गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय सबस्टेशन पर दी, लेकिन कोई लाइनमैन गांव में नहीं आया। बुधवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे गांव के माजिद का पुत्र मो. नयूल (18) खेत की ओर जा रहा था कि अचानक उसका पैर तार से छू गया जिससे वह झुलस गया और वहीं गिरकर तड़पने लगा।

परिजनों ने उसे जीयनपुर स्थित एक नर्सिग होम में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। टूटा तार ठीक न किये जाने से नाराज ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सवा नौ बजे आजमगढ़-रौनापार मार्ग जाम कर दिया। लगभग डेढ़ घंटे बाद स्थानीय सम्भ्रांत लोगों ने गांव वालों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टूटे बिजली तार ने ले ली महिला की जान