फोटो गैलरी

Hindi Newsसोनभद्र में सिपाही को ट्रक ने कुचला, मौत

सोनभद्र में सिपाही को ट्रक ने कुचला, मौत

खूनी सड़क के नाम से कुख्यात वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर बुधवार को दिन में लगभग 11 बजे एक सिपाही की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई। यह सिपाही इस जिले के पन्नूगंज थाने से सम्बद्ध एक पुलिस चौकी पर तैनात था और...

सोनभद्र में सिपाही को ट्रक ने कुचला, मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Oct 2009 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

खूनी सड़क के नाम से कुख्यात वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर बुधवार को दिन में लगभग 11 बजे एक सिपाही की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई। यह सिपाही इस जिले के पन्नूगंज थाने से सम्बद्ध एक पुलिस चौकी पर तैनात था और यहां डाला क्षेत्र में रहता था।

पुलिस के अनुसार बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र के नरौली गांव का रहने वाला रधुनाथ यादव (50) पन्नूगंज थाने के रामपुर बरकुनिया चौकी पर तैनात था। बुधवार को वह मुख्यालय स्थित मिशन अस्पताल में भर्ती अपने एक रिश्तेदार को देख कर लौट रहा था। वह अस्पताल से निकलकर चुर्क पुलिस लाइन जा रहा था कि पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इस हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल सिपाही को अपनी जीप से जिला अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक गिरिराज, क्षेत्रधिकारी जयकर सिंह भदौरिया और आरआई सहित तमाम पुलिसकर्मी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। देर शाम पुलिस लाइन में मृत सिपाही को गार्ड आफ आनर दिया गया। पुलिस अफसरों ने मृत सिपाही के बलिया स्थित परिजनों को सूचना दे दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें