DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर में रामलीला के दौरान पथराव, भगदड़

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव में मंगलवार की देर रात रामलीला मंचन के दौरान कुछ अराजक तत्वों ने महिलाओं की भीड़ पर पत्थरबाजी कर दी जिससे वहां अफरातफरी और भगदड़ मच गयी। पत्थर लगने से गांव की तीन महिलाएं चोटिल हो गयीं जिनका नजदीक के निजी अस्पताल में इलाज कराया गया। इस घटना की सूचना रामलीला के व्यवस्थापक ने पुलिस को दे दी है।

मंगलवार की रात ताजपुर गांव में रामलीला देखने के लिए बड़ी संख्या में महिला-पुरुष मौजूद थे। रामलीला चल ही रही थी कि कुछ अराजकतत्वों ने महिलाओं की भीड़ पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। अंधेरा होने के चलते किसी ने भी पत्थर फेंकने वालों को नहीं देखा। अचानक पत्थर गिरने से वहां अफरातफरी और भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गयी तथा महिलाएं चीखने-चिल्लाने लगीं।

भगदड़ और पत्थरबाजी से ताजपुर गांव की सुमन गुप्ता सहित तीन महिलाएं घायल हो गयीं। रामलीला समिति के कार्यकर्ताओं ने जल्दी ही स्थिति को नियंत्रित कर लिया। इसके बाद घायल महिलाओं को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उन्हें छुट्टी दे दी।

रामलीला के व्यवस्थापक गोपालजी गुप्ता ने बताया कि गांव के ही कुछ अराजकतत्वों ने भगदड़ मचाने के लिए भीड़ पर पत्थरबाजी की। अंधेरा होने के चलते उन्हें पहचाना तो नहीं जा सका, लेकिन इसकी सूचना पुलिस को दे दी गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजीपुर में रामलीला के दौरान पथराव, भगदड़