DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्रिका के कवर के लिए सेरेना ने दिया निर्वस्त्र पोज

पत्रिका के कवर के लिए सेरेना ने दिया निर्वस्त्र पोज

टेनिस सितारा सेरेना विलियम्स कहती हैं कि उनकी देह छवि नकारात्मक है लेकिन उन्होंने अपनी असुरक्षा की भावना को एकतरफ रख कर एक पत्रिका के मुखपष्ठ पर तस्वीर के लिये निर्वस्त्र पोज दिया है।

डेली मेल ऑनलाइन के मुताबिक, टेनिस खिलाड़ियों की फेहरिस्त में पहली पायदान पर मौजूद 28 वर्षीय सेरेना ने ईएसपीएन की पत्रिका के बॉडी विषयक अंक के मुखपृष्ठ के लिये यह निर्वस्त्र तस्वीर खिंचवाई है। इसमें उन्होंने अपना यह संघर्ष बताया है कि उन्होंने किस तरह खुद की काया को स्वीकार किया है।
   
उन्होंने कहा कि मेरे विचार से मेरी जंघाएं काफी ज्यादा बड़ी हैं। और मेरी बाहें भी। मुझे लगता है कि वे काफी ज्यादा पुष्ट हैं। वे सख्त भी हैं। ऑन द लाइन पुस्तक लिख चुकीं सेरेना ने कहा कि अपनी उपलब्धियों के बावजूद वह खुद से नफरत करने की भावना से जूझती रही हैं।

उन्होंने कहा कि कभी-कभी मैं खुद को आईने में देखती हूं और मैं अपनी जंघाएं पतली करना चाहती हूं। मुझे आज एक घंटे की कार्डियो कसरत करना है। मैं कोशिश करती हूं कि ऐसा न करूं लेकिन कभी-कभी असुरक्षा की भावना घर कर जाती है।
   
लेकिन सेरेना पत्रिका के मुखपृष्ठ पर अपनी तस्वीर के मामले में आत्मविश्वास रखती हैं। सेरेना कहती हैं कि मैं महिलाओं को यह बताना चाहती हूं कि यह ठीक है। आपकी काया जैसी भी हो, आप आंतरिक और बाहरी रूप से खूबसूरत हो सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पत्रिका के कवर के लिए सेरेना ने दिया निर्वस्त्र पोज