DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आ गया कांग्रेस को सबक सिखाने का मौका: वाजपेयी

आ गया कांग्रेस को सबक सिखाने का मौका: वाजपेयी

भाजपा के शीर्ष नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने बुधवार को कहा कि बेकाबू होती महंगाई, असुरक्षा और भ्रष्टाचार के लिए कांग्रेस को सबक सिखाने का मौका आ गया है। महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभाओं के लिए 13 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को सत्ता से बाहर करने के इस मौके से नहीं चूकना चाहिए।

वाजपेयी ने दोनों राज्यों के मतदाताओं के नाम जारी अलग-अलग अपील में कहा कि मित्रों, मौका आया है अव्यवस्था के लिए जिम्मेदार लोगों को सबक सिखाने का। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों के कांग्रेस और उसके सहयोगी दल के शासन से जनजीवन असुरक्षित है, कानून व्यवस्था चौपट है, भ्रष्टाचार का बोलबाला है, किसान आत्महत्या कर रहे हैं, महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, बेरोजगारी बढ़ती जा रही है।

चुनाव में वाजपेयी के करिश्मे का लाभ उठाने की नीयत से भाजपा द्वारा जारी उनकी अपील में कहा गया कि चुनाव एक चुनौती भी है और अवसर भी। हमें चुनौती को स्वीकार करना है और अवसर का लाभ उठा कर प्रदेशों के चौमुखी विकास और सम्मान के लिए मताधिकार का इस्तेमाल करना है।

उन्होंने अपने खराब स्वास्थ्य के चलते मतदाताओं के बीच स्वयं न आ सकने पर खेद जताते हुए कहा कि विधानसभाई चुनाव का बिगुल बज चुका है, आपके बीच न आ सकने की पीड़ा है। सक्रिय राजनीति से संन्यास ले चुके पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव लड़ रहे अन्य दलों के पास विकास की न तो दृष्टि है, न ठोस योजना। ऐसे में भाजपा एकमात्र विकल्प है,, जिसके पास चौमुखी विकास व लोगों की सुरक्षा और समृद्धि का संकल्प है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आ गया कांग्रेस को सबक सिखाने का मौका: वाजपेयी