DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जरुरी लगा तो इस्तीफा भी दे दूंगा: यूनुस

जरुरी लगा तो इस्तीफा भी दे दूंगा: यूनुस

पाकिस्तान के कप्तान यूनुस खान ने कहा कि वह खुद पर और टीम के दूसरे खिलाड़ियों पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों को सहन नहीं करेंगे और अगर उन्हें जरुरी लगता है तो वह कप्तानी से इस्तीफा दे सकते हैं।

यूनुस राष्ट्रीय असेंबली में खेल की स्थायी समिति के अध्यक्ष जमशेद दस्ती द्वारा लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों से काफी हैरान थे। दस्ती ने कहा था कि पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में जानबूझकर खराब प्रदर्शन किया। हालांकि यह पाकिस्तानी सांसद बाद में अपने बयान से पलट गए थे।

इन आरोपों से आहत यूनुस ने कहा कि यह मेरे लिए काफी हैरानी वाली बात थी कि बिना किसी पुख्ता सबूत के इस तरह के आरोप लगाए गए। यूनिस ने कहा कि वह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एजाज बट से इस मुद्दे पर बात करेंगे और अगर जरूरत महसूस हुई तो वह कप्तानी से इस्तीफा देने में नहीं हिचकिचाएंगे ।

यूनुस ने कहा कि मैंने अपनी पूरी जिंदगी समस्याओं का सामना किया है इसलिए मैं कप्तानी गंवाने या फिर टीम की ओर से नहीं खेल पाने से चिंतित नही हूं। मैं हर परिस्थिति का सामना करने के लिए तैयार रहता हूं।
 
उन्होंने जोर देते हुए कहा कि खिलाड़ियों की प्रतिबद्धता में कोई कमी नहीं थी। पता नहीं कि कोई व्यक्ति यह महसूस किए बिना इस तरह के आधारहीन आरोप कैसे लगा सकता है कि इससे खिलाड़ियों और उनके प्रशंसकों पर क्या प्रभाव पड़ेगा।
 
यूनुस के मुताबिक पाकिस्तानी टीम ने टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाया और किसी भी मैच में जानबूझकर हारने का कोई सवाल ही नहीं उठता। खिलाड़ियों ने हर मैच में अपना शत-प्रतिशत दिया ।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जरुरी लगा तो इस्तीफा भी दे दूंगा: यूनुस