DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला मुक्केबाजों ने कोच पर लगाया छेड़खानी का आरोप

महिला मुक्केबाजों ने कोच पर लगाया छेड़खानी का आरोप

पहले ही कई तरह के विवादों में घिर चुकी 10वीं सीनियर महिला राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप प्रतियोगिता में अब दो बॉक्सरों ने एक कोच पर छेड़खानी का आरोप लगा कर नया बवंडर पैदा कर दिया है।

पश्चिम बंगाल की दो मुक्केबाजों शकीला और सन्नो ने आरोप लगाया है कि रेलवे टीम के एक कोच मिराजुद्दीन ने प्रतियोगिता के दौरान उन्हें अश्लील प्रस्ताव दिया तथा छेड़खानी की भी कोशिश की। दोनों ने यहां से लौटने के बाद मंगलवार शाम कोलकाता के इकबालपुर थाने में कथित तौर पर कोच के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।
 
इस बीच कोच मिराजुद्दीन ने इसे साजिश करार देते हुए कहा कि दोनों पहले उनके पास प्रैक्टिस करती थीं, लेकिन बुरे बर्ताव के कारण उन्होंने दोनों को अपनी कोचिंग क्लास से निकाल दिया था। इसका बदला लेने के लिए ही उनके खिलाफ झूठी शिकायत की गई है।

जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में दो अक्टूबर से चल रही इस प्रतियोगिता में सबसे पहले कुछ दिग्गज मुक्केबाजों ने ठहरने के घटिया इंतजाम पर उंगली उठाई थी। इसके बाद चार बार की वर्ल्ड चैंपियन एमसी मैरीकोम और अर्जुन पुरस्कार विजेता एल सरिता देवी ने उन्हें साजिश के तहत हराने का आरोप लगा कर सनसनी मचा दी थी। आइबीएफ ने मैरी कोम को अस्थाई तौर पर निलंबित भी कर दिया था।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला मुक्केबाजों ने कोच पर लगाया छेड़खानी का आरोप