DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घाटी में अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी ढेर

घाटी में अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी ढेर

कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों के साथ तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सेना की मदद से तड़के कुपवाड़ा जिले में यहां से लगभग 80 किलोमीटर दूर जाचलडारा के नजदीक सतकोजी क्षेत्र को घेर लिया।

वहां छिपे आतंकवादियों ने संयुक्त तलाशी दल पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई और दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकवादियों के पास से कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है। उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक अन्य आतंकवादी बुधवार सुबह बारामूला जिले में यहां से लगभग 90 किलोमीटर दूर तिरकंजन में मारा गया। एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षाबलों ने सुबह पुलवामा जिले के खिरू जंगलों में छिपे आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया, जहां से एक आतंकवादी का शव बरामद हुआ।

इस क्षेत्र में मंगलवार को उस समय मुठभेड़ शुरू हुई थी जब सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तलाशी शुरू की। आतंकवादियों की गोलीबारी में एक जवान भी घायल हो गया। क्षेत्र में मंगलवार शाम हालांकि अंधेरे की वजह से अभियान रोक दिया गया था। सुरक्षाबलों ने सभी निकास बिन्दुओं को सील कर दिया था ताकि आतंकवादी वहां से भाग न सकें।

बुधवार को जैसे ही दिन निकला, सुरक्षाबलों ने अभियान शुरू कर दिया जिसमें एक आतंकवादी का शव बरामद हुआ। आखिरी खबर मिलने तक इस क्षेत्र में अभियान जारी था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घाटी में अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी ढेर