फोटो गैलरी

Hindi Newsपार्सल में विस्फोट से दो मरे, नौ घायल

पार्सल में विस्फोट से दो मरे, नौ घायल

मदुरै में पार्सल में रखे पटाखे में हुए विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई है वहीं नौ लोगों के घायल होने की सूचना है। उच्च पदस्थ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह विस्फोट उस वक्त हुआ जब...

पार्सल में विस्फोट से दो मरे, नौ घायल
एजेंसीWed, 07 Oct 2009 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

मदुरै में पार्सल में रखे पटाखे में हुए विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई है वहीं नौ लोगों के घायल होने की सूचना है। उच्च पदस्थ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह विस्फोट उस वक्त हुआ जब मईलादुथाराई-तिएनेवेली पैसेंजर ट्रेन, जिसमें से विस्फोटक उतारे गए थे, स्टेशन से चलना शुरु ही हुई।

उन्होंने कहा कि इस घटना में एक व्यक्ति का सिर पूरी तरह गायब हो गया है, वही दूसरे का विस्फोट के कारण पहचान कर पाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने बताया कि विस्फोट इतना जबरदस्त था कि स्टेशन पर 20 फुट उंचल एसबेस्टपस से बनी छत जमीन पर आ गिरी और चलती ट्रेन की खिड़कियां चकनाचूर हो गईं।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में से एक की पहचान प्लेटफार्म पर रेहडी लगाने वाले के तौर पर कर ली गई है। लेकिन दूसरे की पहचान नहीं की जा सकी है। पुलिस का कहना है कि पार्सल में भारी संख्या में पटाखे रखे हुए थे और उसको ठीक प्रकार से उठाया नहीं गया, जिसकी वजह से यह विस्फोट हुआ। पुलिस ने पटाखे रखे दूसरे पार्सल को अपने कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें