DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेना के सुरेन्द्र सिंह ने लगाई सुनहरी दौड़

सेना के सुरेन्द्र सिंह ने लगाई सुनहरी दौड़

मध्यप्रदेश एमेच्योर एथलेटिक्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित राष्ट्रीय चैंपियनशिप का पहला दिन उत्तराखंड के सुरेन्द्र सिंह के नाम रहा। सुरेन्द्र सिंह ने पांच सौ मीटर की दौड़ में अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन करते हुए यह दूरी 13 मिनट 59.94 सेकंड में पूरी कर स्वर्ण पदक जीता।

सुरेन्द्र सिंह का पिछला रिकार्ड 13 मिनट 40 सेकंड का रहा है। सुरेन्द्र सिंह अपने पिछले रिकार्ड से पिछड़ने की कारण यहां के पुराने पड़ चुके ट्रेक को मानते हैं। उड़न परी पीटी ऊषा की तरह सुरेन्द्र सिंह को भी कार्यक्रम की अव्यस्थाओं से रूबरू होना पड़ा। प्रतियोगिता खत्म होने के बाद सुरेन्द्र सिंह को अपने सहयोगी साथियों के साथ आटो में बैठकर होटल आना पड़ा।

सुरेन्द्र सिंह का पूरा ध्यान अपने प्रदर्शन पर लगा हुआ है। उनका कहना है कि चीन में होने वाले एशियन गेम में उनका मुकाबला कतर और बहरीन के खिलाड़ियों से होगा। सुरेन्द्र सिंह सेना में सूबेदार हैँ। स्थानीय टी टी नगर स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय चैंपियनशिप का उद्घाटन सादे समारोह में मध्यप्रदेश के खेल एवं युवक कल्याण मंत्री तुकोजीराव पंवार, महापौर सुनील सूद मध्यप्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के आजीवन अध्यक्ष महेश जोशी और प्रदेश के खेल संचालक संजय चौधरी की मौजूदगी में हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सेना के सुरेन्द्र सिंह ने लगाई सुनहरी दौड़