DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जौनपुर में युवक की हत्या कर शव कुआं में फेंका

 वाराणसी से लगभग 60 किलोमीटर दूर जौनपुर जिले के मडियाहूं थाना क्षेत्र के ताजुददीनपुर गांव के एक युवक की हत्या कर कुएं में फेंकी गई लाश को मंगलवार की सुबह आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ताजुददीनपुर गांव निवासी हरिलाल के 20 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार की लाश मंगलवार को गांव के सुनसान स्थान पर स्थित एक कुएं से आरोपियों की निशानदेही पर बरामद हुई।

युवक चार दिन पहले से ही घर से लापता था। उसके पिता हरिलाल ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसके बेटे सुनील को गांव का ही अदालत नाम का एक व्यक्ति लेकर कहीं चला गया। गांव के ही सोआलाल सोनकर ने सुनील के परिजनों को बताया कि अदालत, धरमन यादव, चहटू और अजरुन आदि शुक्रवार की रात सुनील को सरपत की झुरमुट में पीट रहे थे। जब उसने पीटने से मना किया तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग जाने को कहा।

शराब के नशे में धुत होने के कारण वह उसी समय इस घटना की जानकारी नहीं दे सका। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और युवक की लाश बरामद कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपियों ने सुनील की हत्या की बात स्वीकार की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जौनपुर में युवक की हत्या कर शव कुआं में फेंका