DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजमगढ़ में मामूली विवाद पर पथराव

शहर कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर मोहल्ले में मंगलवार को पैसे के विवाद में एक सपा नेता व बाइक मैकेनिक के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। लोग अभी कुछ समझ पाते कि पथराव होने लगा और भगदड़ मच गई तथा दुकानें धड़ाधड़ बंद होने लगीं। जानकारी मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और शहर के संवेदनशील मोहल्लों व चौराहों पर पुलिस तैनात कर दी गयी।

पुलिस ने सपा नेता समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। शहर में पूरी तरह शांति होने के बावजूद अफवाहें उड़ती रहीं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हाफिजपुर गांव के अनिल गुप्ता की शहर के पहाड़पुर तिराहे के पास बाइक मरम्मत की दुकान है। सपा नेता जोरार खान बाइक बनवाने गये थे और मजदूरी के पैसे के सवाल पर दोनों के बीच कहासुनी होते-होते मारपीट होने लगी।

मारपीट में अनिल का भाई अरविन्द गुप्त (18) घायल हो गया। इसी दौरान सामने की गली से आए कुछ लोग पथराव करने लगे जिससे एक दुकान के शीशे टूट गये और भगदड़ मच गयी। फिर दुकानें भी धड़ाधड़ बंद होने लगी और अफवाहों का बाजार गर्म होने लगा। खबर मिलते ही एएसपी सिटी ओपी श्रीवास्तव, एएसपी ग्रामीण सर्वेश राना, सहायक पुलिस अधीक्षक जोगेन्द्र कुमार तथा अपर जिलाधिकारी पीके उपाध्याय मौके पहुंचे।

पुलिस ने मारपीट करने के आरोप में सपा नेता जोरार खान व आबिद को गिरफ्तार कर लिया। इसबीच डीएम मनीष चौहान भी वहां पहुंचे तथा जिला अस्पताल जाकर घायल युवक का हाल-चाल लिया। एसपी रमित शर्मा ने पुलिस अफसरों को शहर में चक्रमण करने का निर्देश देते हुए तकिया, कोट, बाजबहादुर और पहाड़पुर आदि चौराहों पर पुलिस तैनात कर दिया। दोपहर में शहर में लोगों की भीड़ थोड़ी कम देखी गई, लेकिन शाम तक स्थिति सामान्य हो गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आजमगढ़ में मामूली विवाद पर पथराव