DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिलायंस की 50 पैसे में लोकल व एसटीडी काल स्कीम

रिलायंस की 50 पैसे में लोकल व एसटीडी काल स्कीम

अनिल धीरूभाई अंबानी समूह की कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशंस ने देश भर में ग्राहकों के लिए  लाइफ टाइम के लिए 50 पैसे प्रति मिनट की दर से स्थानीय और एसटीडी काल की पेशकश की है। बुधवार से लागू होने जा रही रिलायंस कम्युनिकेशंस की यह नई योजना सिम्पली रिलायंस प्लान राष्ट्रीय स्तर पर उसके प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों को उपलब्ध होगी।
   
इस योजना के तहत रिलायंस कम्युनिकेशंस सभी लोकल, एसटीडी, देश में कहीं से भी सीडीएमए या जीएसएम या लैंडलाइन पर काल के लिए 50 पैसे प्रति मिनट का शुल्क लेगी। कंपनी ने दावा किया है कि उसके सिम्पली रिलायंस प्लान में किसी तरह का छिपा शुल्क नहीं है।

रिलायंस कम्युनिकेशंस के चेयरमैन अनिल अंबानी ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि उनकी कंपनी ने 2005 में काल की दरें पोस्टकार्ड से भी कम रख एक नई मोबाइल क्रांति की शुरुआत की थी।  अंबानी ने कहा कि अब एक बार फिर हम एक नया मानक स्थापित कर रहे हैं और एक अविश्वसनीय काल दर की पेशकश कर रहे हैं, जिससे करोड़ों भारतीयों को फायदा होगा।
    
कंपनी ने कहा है कि सिम्पली रिलायंस प्लान का लाभ लेने के लिए कंपनी के वर्तमान और नए प्रीपेड ग्राहकों को सिर्फ 48 रुपये का विशेष दर वाउचर लेना होगा। इसकी वैधता लाइफटाइम के लिए होगी। कंपनी के मुताबिक, पोस्टपेड ग्राहक भी मासिक 99 रुपये के शुल्क पर इस सेवा का लाभ ले सकते हैं।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रिलायंस की 50 पैसे में लोकल व एसटीडी काल स्कीम