DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा ने किया कांग्रेस के वादों पर श्वेतपत्र जारी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हरियाणा की कांग्रेस सरकार पर उसके पिछले लगभग साढ़े चार वर्ष के शासन में कुशासन,वादा खिलाफी और हर मोर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए वर्ष 2005 के विधानसभा चुनावों के दौरान जनता से किए गए वादों पर आज श्वेतपत्र जारी किया। 


 पार्टी के महासचिव और राज्य मामलों के प्रभारी विजय गोयल ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राज्य विधानसभा के 13 अक्तूबर को होने वाले चुनावों के लिए जारी कांग्रेस घोषणापत्र में वर्ष 2005 के विधानसभा चुनावों में पार्टी द्वारा किए गए वादों का कोई जिक्र नहीं है। पार्टी इसे चालाकी से दबा गई है। 


 उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राज्य में कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने और भ्रष्टाचार और भयमुक्त शासन का वादा किया था लेकिन पिछले साढ़े चार वर्ष के उसके शासन में जहां राज्य में हत्या, लूटपाट, डकैती और बलात्कार की घटनाएं बढ़ी हैं वहीं भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। 


 भाजपा ने कहा कि कांग्रेस ने अल्पसंख्यक आयोग, महिला आयोग, मानवाधिकार आयोग,अनुसूचित जाति आयोग,सफाई मजदूर आयोग, अल्पसंख्यक वित्त एवं विकास निगम बनाने का वादा किया था लेकिन इनमें केवल महिला आयोग के गठन के अलावा अन्य किसी पर भी अमल नहीं हो सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा ने किया कांग्रेस के वादों पर श्वेतपत्र जारी