DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गंभीर ने चैंपियंस लीग ट्राफी का अनावरण किया

गंभीर ने चैंपियंस लीग ट्राफी का अनावरण किया

भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर ने सोमवार को आठ अक्तूबर से शुरू होने वाली 60 लाख डालर की चैंपियंस लीग टवंटी 20 टूर्नामेंट की हीरे जड़ित ट्राफी का अनावरण किया।

इंडियन प्रीमियर लीग की दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान ने एक स्कूल में हुए कार्यक्रम में अपने साथियों और ढेरों बच्चों की मौजूदगी में 1.5 फुट की ट्राफी का अनावरण किया। ट्राफी के अलावा 12 टीमों के टूर्नामेंट के विजेता को 25 लाख डालर की ईनमी राशि मिलेगी जबकि उप विजेता टीम 13 लाख डालर की हकदार होगी।

गंभीर ने कहा कि मैं अपने समर्थकों को आश्वस्त करता हूं कि दिल्ली की टीम टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच ग्रेग शेपर्ड, तेज गेंदबाज डर्क नानेस, लेग स्पिनर अमित मिश्रा, विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और रजत भाटिया इस मौके पर मौजूद थे।

टूर्नामेंट के अध्यक्ष ललित मोदी ने इससे पहले पिछले महीने मुंबई में अधिकारिक तौर पर ट्राफी का अनावरण किया गया। दिल्ली के अलावा आईपीएल टू के विजेता हैदराबाद के डक्कन चार्जर्स और उप विजेता रायल चैलेंजर्स बेंगलूर 23 अक्तूबर को समाप्त होने वाले टूर्नामेंट की अन्य भारतीय टीमें हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गंभीर ने चैंपियंस लीग ट्राफी का अनावरण किया