फोटो गैलरी

Hindi Newsटफेल ने अकमल से माफी मांगी

टफेल ने अकमल से माफी मांगी

आस्ट्रेलिया के अंपायर साइमन टफेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जोहांसबर्ग में हुए चैंपियंस ट्राफी सेमीफाइनल के गलत फैसला देने के कारण पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल से माफी मांगी है। उन्होंने फुटेज रिप्ले...

टफेल ने अकमल से माफी मांगी
एजेंसीMon, 05 Oct 2009 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

आस्ट्रेलिया के अंपायर साइमन टफेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जोहांसबर्ग में हुए चैंपियंस ट्राफी सेमीफाइनल के गलत फैसला देने के कारण पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल से माफी मांगी है। उन्होंने फुटेज रिप्ले में पुष्टि होने के बाद माफी मांगी।

टीम सूत्रों के अनुसार पाकिस्तानी कोच इंतिखाब आलम ने सुनवाई के दौरान अंपायर टफेल से और इयान गोल्ड से गर्मागर्म बहस की। अंपायरों ने रिपोर्ट किया था कि अकमल ने आउट होने के फैसले पर अस्वीकृति जाहिर की थी, जिसके बाद मैच रैफरी जवागल श्रीनाथ ने सुनवाई की।

टफेल ने मैच की फुटेज देखने के बाद माफी मांगी क्योंकि इसमें साफ हो गया कि अकमल ने अपने बल्ले से डेनियल विटोरी की गेंद को खेला था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें पगबाधा आउट दे दिया गया। सूत्रों ने कहा कि सुनवाई के दौरान आलम ने अपनी भड़ास अंपायरों पर निकाली और श्रीनाथ से
उमर के आउट होने का रिप्ले और मैच के कुछ महत्वपूर्ण क्षणों के फुटेज चलाने के लिए कहा।

सूत्र ने कहा कि रिप्ले में साफ दिखता है कि टफेल ने गलती की थी और उमर को मैच के अहम समय पर डेनियल विटोरी की गेंद पर आउट करार किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें