DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘बिग बॉस’ के लिए शिल्पा ने शमिता को नहीं दी सलाह

‘बिग बॉस’ के लिए शिल्पा ने शमिता को नहीं दी सलाह

अंतर्राष्ट्रीय रियलिटी शो ‘सेलिब्रिटी बिग ब्रदर’ जीत चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस शो के भारतीय संस्करण ‘बिग बॉस’ के लिए अपनी छोटी बहन शमिता शेट्टी को बहुत सी सलाह दे सकती थीं लेकिन उन्होंने शमिता से बस इतना ही कहा कि ‘अपना ध्यान रखना ’।

शमिता ने महाराष्ट्र के एम्बी वेली से कहा, ‘‘शिल्पा ने ‘बिग बॉस’ के लिए मुझे कोई सलाह नहीं दी। उन्होंने मुङो इतनी भी सलाह नहीं दी कि मैं शो में हिस्सा लेना कबूल करूं या नहीं और जब मैंने इसमें आना तय किया तो उन्होंने मुझे इसके संबंध में कुछ नहीं बताया। उन्होंने केवल इतना ही कि अपने आप पर यकीन करो और हमेशा अपने साथ रहना।’’

वर्ष 2क्क्क् में फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने वाली शमिता ‘बिग बॉस’ के घर में अपने परिवार के सदस्यों से मिले बिना बाहरी दुनिया से कटकर रहेंगी। रविवार से इस शो का प्रसारण शुरू हुआ है।

कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे ‘बिग बॉस’ में पूनम ढिल्लन, क्लॉडिया सीसला, कमाल आर. खान, शर्लिन चौपड़ा और विंदु दारा सिंह जसी हस्तियां शामिल हैं। प्रख्यात बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इस रियलिटी शो की मेजबानी कर रहे हैं।‘बिग बॉस’ के पिछले शो की मेजबानी शिल्पा  ने की थी।

घर में प्रवेश से पहले शमिता काफी उत्साहित थीं। शमिता यहां 12 अन्य अजनबियों के साथ रहेंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिल्पा ने शमिता को नहीं दी सलाह