DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजभवन पहुँची टीजीटी की गुत्थी

टीजीटी पेपर आउट मामला अब राज्यपाल तक पहुँचने जा रहा है। कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता प्रमोद तिवारी के नेतृत्व में अभ्यर्थी सोमवार को राज्यपाल से मिलकर परीक्षा निरस्त कराने की माँग करेंगे। राज्यपाल से मिलने के लिए अभ्यर्थी जिला युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मुकुन्द तिवारी के नेतृत्व में देर रात ट्रेन से लखनऊ के लिए रवाना हुए।

इनमें हरदेव सिंह, बालगोपाल, आलोक पाण्डेय, आशुतोष सहित बड़ी संख्या में अभ्यर्थी थे। वहीं, अभ्यर्थियों ने रविवार को आजाद पार्क में बैठक की। इस दौरान परीक्षा निरस्त कराने के लिए हाईकोर्ट में रिट का निर्णय लिया गया। 

उधर, सोमवार को आजाद पार्क में होने वाली अभ्यर्थियों की बैठक में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में छात्र बाहर से यहाँ आ रहे हैं। देर शाम से अभ्यर्थियों की नगर में बढ़ती भीड़ को देखते हुए पुलिस-प्रशासन चौकन्ना हो गया है। आजाद पार्क के आसपास देर रात से बड़ी संख्या में पुलिस-पीएसी तैनात कर दी गई है। बैठक में आइसा और समाजवादी युवजन सभा के समर्थक भी शामिल होंगे।

उधर, मामले के जाँच अधिकारी आशुतोष मिश्र का कहना है कि पर्चा आउट कराने वाले गिरोह के लोगों की जब तक पुलिस रिमाण्ड नहीं मिलेगी तब तक जाँच आगे नहीं बढ़ पाएगी। मिश्र को उम्मीद है कि सोमवार को वाराणसी में होने वाली सुनवाई में रिमाण्ड मिल जाएगी। इनका कहना है कि अभी तक इस बात का खुलासा ही नहीं हुआ है कि किस सेण्टर से पेपर आउट हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राजभवन पहुँची टीजीटी की गुत्थी