DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बस से कुचल बाइकसवारों की मौत

अनफिट व बगैर परमिट के सड़क पर दौड़ रही ‘चौधरी’ बस ने बहन से मिलने जा रहे भाई को छीन लिया। सेक्टर-82 चौराहे पर अनियंत्रित व लापरवाही से चल रही बस ने भंगेल निवासी बाइकसवार दो युवकों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए स्थानीय लोगों ने बस को कब्जे में ले लिया और उसमें तोड़फोड़ की। लोगों के गुस्से का शिकार बस सवार यात्री भी बने। इस दौरान पुलिस ने हल्का बल भी प्रयोग किया। हालांकि, लोगों में नाराजगी इस कदर थी कि भंगेल बाजार को बंद कराया। पुलिस व आरटीओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।


रविवार दोपहर में सेक्टर-82 चौराहे पर चौधरी बस तेजी से हार्न बजाते हुए कासना की तरफ जा रही थी। बस चालक ने अचानक बस मोड़ी। इससे पीछे से तेज गाति से आ रहे बाइकसवार बस के के पिछले पहिए के नीचे आ गए। स्थिति देख बस चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन कंडक्टर को बस यात्रियों ने पकड़ लिया।
दुर्घटना की सूचना मिलते ही भंगेल निवासियों ने बस यात्रियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। करीब आधे घंटे तक लोगों ने सड़क पर जमकर बवाल काटा। ग्रामीणों के रास्ता जाम करने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया।


शव का पंचनामा करने के दौरान भी सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इस मौके पर उन्होंने अन्य बसों सहित गुजरने वाली गाड़ियों को भी निशाना बनाया। स्थिति बिगड़ते देख भारी पुलिस बल मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने लाठियां फटकार कर स्थिति को काबू में किया। मौके पर जांच के बाद पता चला कि यह बस बगैर परमिट व फिटनेस सर्टिफिकेट के चल रही थी। यही नहीं बस में कोई मोटर अधिनियम एक्ट के प्रावधानों के तहत एक भी कागज नहीं था।


बाजार करा दिए गए बंद : देरी से पुलिस के पहुंचने से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम की और भंगेल बाजार को बंद करा दिया। इस मौके पर ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि जब तक पुलिस ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं करती, तब तक बाजार नहीं खुलेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बस से कुचल बाइकसवारों की मौत