DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारिश ने रोका खेल, शेष भारत मजबूत

बारिश ने रोका खेल, शेष भारत मजबूत

अभिनव मुकुंद की 126 रन की पारी की बदौलत शेष भारत ने ईरानी टॉफी में मुंबई के खिलाफ चार विकेट पर 352 रन बना लिए हैं। बारिश और खराब रोशनी के कारण चौथे दिन आखिरी सत्र में खेल नहीं हो सका। शेष भारत के पास कुल 382 रन की बढ़त हो गई है।

मनोज तिवारी ने 80 रन बना लिए हैं जबकि रिधिमान साहा पांच रन बनाकर खेल रहे हैं। खराब मौसम से चाय ब्रेक जल्दी लेना पड़ा और उसके बाद भी खेल नहीं हो सका। कल के स्कोर 86 रन से आगे खेल रहे मुकुंद ने सातवां प्रथम श्रेणी शतक जड़ा। वह 250 गेंद में दस चौकों की मदद से 126 रन बनाकर रमेश पोवार का शिकार बने।

मुरली विजय हालांकि शतक से चूक गए और मुकुंद से एक ओवर पहले अपना विकेट गंवा बैठे। उन्होंने 211 गेंदों का सामना करके 91 रन बनाये जिसमें दस चौके शामिल थे। उन्हें इकबाल अब्दुल्ला ने पवेलियन भेजा। एस बद्रीनाथ और मनोज तिवारी ने मुंबई के गेंदबाजों को कोई राहत नहीं लेने दी और तीसरे विकेट के लिए 78 रन जोड़े। लंच के बाद बद्रीनाथ आउट हुए। रविंदर जडेजा तीन भी ज्यादा देर नहीं टिक सके लेकिन तिवारी अच्छे फार्म में थे।

बूंदाबांदी के कारण पहले सत्र में ब्रेक जल्दी लेना पड़ा। दोबारा खेल शुरू होने पर फिर बारिश से दूसरा ब्रेक भी समय से पहले लिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बारिश ने रोका खेल, शेष भारत मजबूत