DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियदर्शन की अगली फिल्म में होंगे आमिर

प्रियदर्शन की अगली फिल्म में होंगे आमिर

प्रसिद्ध फिल्मकार प्रियदर्शन ने एड्स पर बनने वाली अपनी यथार्थवादी फिल्म में नायक की भूमिका के लिए बालीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को लिया है।

प्रियदर्शन के सामाजिक ड्रामा कांचीवरम को हाल में ही राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया है। निर्देशक ने खुलासा किया है कि आमिर ने फिल्म में काम करने के लिए अपनी रजामंदी दे दी है। यह फिल्म इस बीमारी और इससे जुड़े सामाजिक कलंक के इर्द-गिर्द घूमती है। प्रियदर्शन ने दिल्ली अंतरराष्ट्रीय कला महोत्सव में कहा कि मेरी अगली फिल्म एड्स पर सार्थक और यथार्थवादी फिल्म होगी। मैंने आमिर को कहानी सुना दी है और उन्होंने वाकई इसे पसंद किया है। हालांकि, मैंने अब तक उन्हें पटकथा नहीं दी है।

यह पहला मौका होगा जब प्रियदर्शन आमिर के साथ काम करेंगे। लेकिन यह पूछे जाने पर कि वह कौन अभिनेता है जिसके साथ उनकी काम करने की तमन्ना है तो उन्होंने तपाक से कहा, बिग-बी। प्रियदर्शन ने कहा, मैंने अमिताभ के साथ विज्ञापनों के लिए काम किया है लेकिन मैं उनके साथ एक फीचर फिल्म बनाना चाहता हूं। यह महान अनुभव होगा।

एड्स बालीवुड में अब भी वर्जित विषय है। रेवती और ओनिर इस विषय पर फिर मिलेंगे और माई ब्रदर निखिल बना चुके हैं। हेराफेरी और मालामाल वीकली जैसी फिल्में बनाने वाले प्रियदर्शन को पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने से लीक से हटकर सिनेमा बनाने का खतरा उठाने की प्रेरणा मिली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रियदर्शन की अगली फिल्म में होंगे आमिर