DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीटेक का छात्र बना झपटमार व वाहनचोर

बी.टेक की पढ़ाई कर रहे एक छात्र पर बुरी संगत का ऐसा प्रभाव पड़ा कि वह पढ़ाई छोड़कर झपटमारी और वाहनचोरी करने लगा। अपनी तीन गर्लफ्रेंडों पर खुलकर रुपये खर्च करना और उन्हें घुमाने के लिए हिल स्टेशन पर ले जाना उसका शौक बन गया। लेकिन छात्र से वाहनचोर बने नीतिन ठकराल को पुलिस ने उमेद खान और नरेन्द्र तंवर के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से 14 कारें, पांच लोहे के कांटे और पांच मास्टर-चाबियां बरामद की है।


पुलिस उपायुक्त हरगोविंद सिंह धालीवाल के अनुसार पिछले कुछ समय में वाहनचोरी की वारदातें तेजी से बढ़ रही थी। इसे ध्यान में रखते हुए हौजखास एसीपी मेहर सिंह की देखरेख में थानाध्यक्ष अतुल कुमार और इंस्पेक्टर योगेश मल्होत्र की टीम जांच कर रही थी। छानबीन के दौरान मिली एक सूचना पर पुलिस ने अरविंदो प्लेस मार्केट के पास अपना जाल बिछाया। कुछ देर बाद उमेद खान और नरेन्द्र तंवर को मारूती कार में जाते हुए पुलिस ने रोका। उनके पास कार के कोई कागजात नहीं थे। पूछताछ में कार चोरी की पाई गई। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि गिरोह का सरगना नीतिन ठकराल चोरी की अन्य गाड़ियों के साथ सरिता विहार में उनका इंतजार कर रहा है।
उनके खुलासे के बाद पुलिस ने नीतिन को दो अन्य गाड़ियों के साथ धर दबोचा। पुलिस ने इनसे की गई पूछताछ के बाद इनकी निशानदेही पर पुलिस ने 11 अन्य कारें भी बरामद की। दूसरा आरोपी उमेद कार के लॉक को खोलने का माहिर है। वाहनचोरी करने वाले गिरोह उमेद को एक रात के लिए पांच हजार रुपये किराये पर लेते थे। उसने पुलिस को बताया कि वह अब तक 600 से ज्यादा खार को खोल चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बीटेक का छात्र बना झपटमार व वाहनचोर