फोटो गैलरी

Hindi Newsचार दिन बाद ही टूटने लगी राजेन्द्र नगर की सड़कें

चार दिन बाद ही टूटने लगी राजेन्द्र नगर की सड़कें

राजेन्द्र नगर की सड़कों का निर्माण हुए अभी चार दिन भी नहीं बीते की वह टूटने लगी। इसे लेकर नागरिकों में रोष व्याप्त है। लोगों का आरोप हैं कि पैसा खाने के चक्कर में सड़कों के निर्माण में घटिया सामग्री...

चार दिन बाद ही टूटने लगी राजेन्द्र नगर की सड़कें
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Oct 2009 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

राजेन्द्र नगर की सड़कों का निर्माण हुए अभी चार दिन भी नहीं बीते की वह टूटने लगी। इसे लेकर नागरिकों में रोष व्याप्त है। लोगों का आरोप हैं कि पैसा खाने के चक्कर में सड़कों के निर्माण में घटिया सामग्री इस्तेमाल की गई है। आरडब्ल्यूए के पदधिकारी इसकी शिकायत नगर आयुक्त से सोमवार को उनके कार्यालय पर जाकर करेंगे।
राजेन्द्र नगर सेक्टर-दो में 1 अक्टूबर को नगर निगम द्वारा सड़कों का निर्माण किया गया था। लेकिन अभी चार ही हुए होंगे सड़कें टूटनी शुरू हो गई हैं। मकान न. 31 से लेकर 40 तक और मकान नं 48 तक की सड़के बुरी तरह से उखड़ गई हैं। इसे लेकर लोग गुस्से में हैं। लोगों का कहना है कि एक तो सालों इंतजार के बाद सड़के बनीं। और फिर टूटने भी लगी। विकास समिति के अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सड़कों के निर्माण में लापरवाही बरती गई है। घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया है। ठेकदारों और अधिकारियों की मिली भगत से काम अंजाम दिया गया है। उन्होंने कहा कि वह रेजीडेंट्स के साथ सोमवार को नगर आयुक्त से मिलने उनके कार्यालय जाएगे। और शिकायत करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें