DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आशनाई के चक्कर में युवक की हत्या

आशनाई के चक्कर में एक दलित युवक की हत्याकर उसका सिरकटा शव अपराधियों ने गोदसइयां गांव के पास स्थित रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया। घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लेकिन देर शाम तक इस मामले में कोई प्राथमिकी नहीं दर्ज हुई थी।
मरदह थाना क्षेत्र के सिंगेरा गांव निवासी ब़ृजभान राम का बेटा रामाश्रय राम (20) शनिवार को गोदसइयां गांव में गया हुआ था और रविवार की सुबह उसका सिरकटा शव गांव के पास ही रेलवे लाइन के किनारे मिला।

ग्रामीणों के मुताबिक रामाश्रय गोदसइयां गांव में ब्याही अपनी प्रेमिका से मिलने आया हुआ था। उसके शरीर पर गोली मारे जाने के निशान भी पाये गये हैं। रामाश्रय की हत्या करने के बाद अपराधियों ने इस मामले को उलझाने के लिए उसके शव को रेलवे लाइन पर फेंक दिया।

घटनास्थल पर खून के धब्बे नहीं दिखायी देने से पुलिस का मानना है कि अपराधियों ने युवक की हत्या किसी और जगह करने के बाद मामले को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को रेलवे लाइन पर लाकर फेंक दिया। यह खबर फैलते ही घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गये।

मौके पर पहुंची दुल्लहपुर पुलिस ने प्रारम्भिक छानबीन के बाद हादसे की जानकारी रामाश्रय के परिजनों को दी। घटनास्थल पर मिले साक्षयों के आधार पर पुलिस ने इस घटना को हत्या बताया। सभी लोग घटना का कारण आशनाई मान रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आशनाई के चक्कर में युवक की हत्या