फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्व प्रधान ने खुद गोली मारकर दे दी जान

पूर्व प्रधान ने खुद गोली मारकर दे दी जान

रानी की सराय थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास रविवार को दिन में रेलवे लाइन पर  कोइलाड़ी बुजुर्ग ग्रामसभा के पूर्व प्रधान ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से...

पूर्व प्रधान ने खुद गोली मारकर दे दी जान
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Oct 2009 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

रानी की सराय थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास रविवार को दिन में रेलवे लाइन पर  कोइलाड़ी बुजुर्ग ग्रामसभा के पूर्व प्रधान ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें बीमारी से ऊबकर जान देने की बात कही गयी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस थाना क्षेत्र के सरायहाजी मुहल्ला निवासी राममूरत गोड़ (60) काफी दिनों से सरायहाजी में मकान बनवाकर सपरिवार रहते थे। अपने पैतृक आवास रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोइलाड़ी बुजुर्ग ग्रामसभा से वह 1995 व 2000 में दो बार ग्राम प्रधान चुने गये थे। वह लम्बे समय से हृदय की बीमारी का इलाज करा रहे थे। रविवार की सुबह नित्यकर्म के बाद चाय पीकर उन्होंने कपड़े पहने और कंधे पर बंदूक टांगकर घर से एक किलोमीटर दूर रेलवे लाइन के पास पहुंचे।

वहां उन्होंने बीच पटरी पर बंदूक से गर्दन में गोली मार ली। फायरिंग की आवाज सुन आसपास वाले दौड़े तो उनका सिर क्षत-विक्षत हो चुका था। इसबीच लोगों के स्टेशन मास्टर को सूचना देकर उस ट्रेन को रुकवाया जो उधर ही आ रही रही।

खबर मिलते ही सीओ सिटी नितेश कटियार, जीआरपी व रानी की सराय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद ट्रेन आगे रवाना हुई। पुलिस ने मृतक के पास से टाइप किया हुआ सुसाइड नोट, सात जिन्दा कारतूस और दोनाली बंदूक बरामद किया। दो कारतूस बंदूक में लोड थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें