DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ढिलाई पर अफसरों को फटकार

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह बिष्ट ने समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों की काम को समय से पूरा न करने व काम को लेकर आधी-अधूरी सूचना होने पर फटकार लगाई। भविष्य में ऐसा होने पर उन्होंने कार्रवाई की चेतावनी भी दी। एसडीएम को उन्होंने आदेश दिए कि वह महीने में एक बार विभागों के अधिकारियों की बैठक लेकर किये गए कार्यो का निरीक्षण करें।

एफटीआई सभागार में शनिवार को समीक्षा बैठक में शिक्षा मंत्री बिष्ट ने पूर्व में दिये कार्यो को पूरा न करने को लेकर अधिकारियों की फटकार लगाई। उन्होंने  शहर की यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने व बाईपास मार्ग को तुरंत ठीक करने के आदेश भी दिए। साथ ही पानी की सप्लाई तुरंत बहाल करने व ओवरहेड टैंक बनाने व पानी स्टोरेज के उपाय तुरंत करने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए।

सड़क के किनारे लगे पोल व सड़क के किनारे अतिक्रमण को हटाने, पार्किग व ओवरब्रिज के लिए जमीन का चुनाव करने के आदेश भी शिक्षा मंत्री ने अधिकारियों को दिए हैं। समीक्षा बैठक में विधायक बंशीधर भगत ने सड़कों के चौड़ीकरण को लेकर कालटैक्स से चल रहे अभियान में सभी संबंधित विभागों को अपनी जिम्मेदारी सुनिश्चित करने के लिए कहा।

रामनगर के विधायक दीवान सिंह व पालिका अध्यक्ष मो.अकरम ने रामनगर में बढ़ रहे अतिक्रमण तथा रामनगर-मोहान रोड पर सुन्दरखाल के पास पानी के जमाव के कारण पैदा हुए मलबे को हटाने का मामला उठाया। उन्होंने क्षेत्र में सड़क किनारे हो रही अनधिकृत पार्किग पर अंकुश लगाने को भी कहा।

नैनीताल के विधायक खड़क सिंह बोरा ने बैठक में सभी संबंधित अधिकारियों के न पहुंचने पर नाराजगी जताई और भविष्य में ऐसा होने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। इस दौरान जिलाधिकारी शैलेश बगौली, पालिकाध्यक्ष रेनु अधिकारी, लालकुआं नगर पंचायत अध्यक्ष अरुणा चौहान, एसएसपी एमएस बंग्याल, एसडीएम दीपक रावत, सिटी मजिस्ट्रेट श्रीष कुमारार मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ढिलाई पर अफसरों को फटकार