DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोबाइल चोरी के लांछन पर जान दी

राइंका कोटियाल गांव जोशियाड़ा में 12वीं की एक छात्र ने मोबाइल चोरी का झूठे आरोप से खिन्न होकर भागीरथी में छलांग लगा कर जान दे दी। परिजनों ने प्रधानाचार्य समेत 4 छात्र-छात्रओं के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को सौंपी है। मामले को लेकर शनिवार को दिनभर विद्यालय व थाने में हंगामा होता रहा। एसपी मुख्तार मोहसिन ने बताया कि, इस मामले में तीन छात्रओं और दो छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रधानाचार्य के खिलाफ जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार विद्यालय में दो दिन पहले एक छात्र का मोबाइल फोन चोरी हो गया था। एक छात्र ने मोबाइल चोरी का आरोप वंदना सिंह पर लगाया। दो अक्टूबर को आरोप लगाने वाली लड़की समेत 4 लड़के वंदना के घर पर पहुंचे और मोबाइल चोरी का आरोप लगा कर उसे जलील किया। शनिवार को मोबाइल फोन दूसरी छात्र के पास मिला। इस पर वंदना प्रधानाचार्य के पास पहुंची लेकिन प्रधानाचार्य ने उसे डांट दिया।

चोरी का झूठा आरोप और प्रधानाचार्य के व्यवहार से खफा वंदना जोशियाड़ा झूला पुल के पास पहुंची और सुसाइड नोट छोड़कर भागीरथी में छलांग लगा दी। सूचना पर पुलिस तो पहुंची पर सुसाइड नोट लेकर चली गई। लोगों ने गंगा किनारे वंदना को ढूंढा लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।

घटना की सूचना मिलते ही परिजन विद्यालय पहुंचे और उन्होंने वहां हंगामा और नारेबाजी शुरू दी। परिजनों के तेवर देख प्रधानाचार्य स्कूल से गायब हो गये। डीएम ने एसडीएम भटवाड़ी को घटना की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोबाइल चोरी के लांछन पर जान दी