DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनएचआई के सीजीएम ने किया एनएच-58 का दौरा

शनिवार को एनएच-58 पर चल रहे कार्य की जांच करने के लिए एनएचआई के सीजीएम ने दौरा किया। यह प्रोजेक्ट पर दो सालों से कार्य चल रहा है। लेकिन कार्य में प्रगति न होने से काफी दिनों से अधर में लटका हुआ है। हाइवे पर प्रगति पर एनएचआई (नेशनल हाइवे ऑथरिटी) के सीजीएम एससी अरोड़ा सहित पांच सदस्य टीम ने एनएच-58 का दौरा कर हरिद्वार तक गई।

कुंभ मेले की तैयारियां जोरों पर चल रही है। जिसके लिए एनएच-58 पर फ्लाई ओवर व सड़क के चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। शनिवार को टीम के सदस्यों ने मेरठ- हरिद्वार हाइवे की जांच की। टीम सुबह करीब 12 बजे रुड़की रोड स्थित इन्द्रप्रस्थ कालोनी के ऑफिस पहुंची। वहां से टीम के सदस्य व ऑथरिटी के अधिकारियों ने परतापुर बाईपास पर फ्लाईओवर व सड़क के विस्तार की कार्य प्रगति के बारे में जानकारी ली।

इसके बाद टीम मोदीपुरम से मुजफ्फरनगर, सहारनपुर से हरिद्वार तक के हाइवे का दौरा करेगी। जानकारी के अनुसार अधिकारियों पर कुंभ-2010 से पहले कार्य खत्म करने का दवाब है। लेकिन कार्य में कोई प्रगति नहीं है। इस पर सीजीएम ने कई अधिकारियों पर कार्य में ढिलाई करने पर नाराजगी जताई है।

प्रोजेक्ट करीब जनवरी 2007 में शुरू किया गया था। जिसे दिसम्बर 2009 तक खत्म किया जाना है। टीम के साथ एनएचआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर पीडी मिश्र व आला अधिकारी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एनएचआई के सीजीएम ने किया एनएच-58 का दौरा