DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेएनएनयूआरएम योजना पर जांच टीम ने जताई नाराजगी

जेएनएनयूआरएम योजना की समीक्षा के लिए आने वाली केन्द्रीय टीम के आगमन से पूर्व यूपी सरकार ने नगर निगम एक जांच टीम भेजी। जांच टीम ने निगम आकर शनिवार को योजना के अंतर्गत चल रहे कार्यो की समीक्षा की। इस दौरान टीम ने हो रहे निमार्ण कार्य की स्पीड पर नाराजगी जताई। मोनेटरिंग टीम ने अधिकारियों को योजना से संबंधित रिकार्ड पूरा करने को कहा।

शनिवार का प्रदेश सरकार की तीन सदस्य टीम सदस्य राशिद अली, हेमंत कुमार ने निगम पहुंचकर जेएनएनयूआरएम योजना के अंतर्गत चल रहे निर्माण कार्यो की जानकारी ली। कार्यो की प्रगति रिपोर्ट पर भी उन्होंने निगम अधिकारियों से बातचीत की। बताया गया कि योजना के अंतर्गत होने वाले कार्यो की तयशुदा समयावधि से काफी पीछे हैं।

इस पर टीम ने नाराजगी जाहिर की। बताते चले कि जेएनएनयूआरएम योजना की समीक्षा के लिए एडमिनिस्ट्रेटिव स्टाफ ऑफ इंडिया हैदराबाद की टीम सोमवार को समीक्षाके लिए निगम आ रही है। जेएनएनयूआरएम योजना तहत निगम में लगभग 270 करोड रुपये के कार्य प्रस्तावित है।

इसी के चलते जिले में इस योजना से हो रहे कार्यो की समीक्षा यूपी सरकार की ओर से भेजी गई टीम से कराई जा रही है। दिन भर निगम में योजना से संबंधित कार्यों का रिकार्ड पलटा जाता रहा। टीम इस दौरान डूडा व मेविप्रा भी जाएगी और यहां हो रहे कार्यो की समीक्षा करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जेएनएनयूआरएम योजना पर जांच टीम ने जताई नाराजगी