DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चाकूओं से गोंदकर युवक की निर्मम हत्या

खरखौदा क्षेत्र के गांव खंदावली में शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने एक युवक की निमर्मता से हत्या कर दी। बदमाशों ने पहले युवक का तार से गला घोटा फिर उसे चाकुओं से गोद डाला। पुलिस हत्यारों या हत्या के कारणों तक अभी नहीं पहुंच पाई है, लेकिन जिस तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया हैचाकूओं से गोंदकर निर्मम हत्या कर दी। युवक के घर के पड़ोस में ही जागरण हो रहा था।

हत्यारों ने जागरण का फायदा उठाकर युवक को जागरण से बुलाने के बाद पास ही खेतों में ले जाकर हत्या कर दी। शनिवार की सुबह शौच के लिए गई महिलायों ने युवक का शव देखकर गांव में जानकारी दी। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। युवक के परिजनों द्वारा थाने में अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस हत्या का कारण प्रेम प्रसंग का मानकर चल रही है।

खंदावली गांव निवासी अमित उर्फ भूल (26)पुत्र जगरोशन पराग डेरी परतापुर में लोडिंग का कार्य करता था। अमित की अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात तार से गला घोटने के बाद चाकूओं से गोंदकर निर्मम हत्या कर दी। मृतक के पिता ने बताया की उनके पड़ोस में सतवीर पुत्र सोमनाथ के घर पर देवी का जागरण चल रहा था। उन्होंने ने बताया की वह उनसे 50 रुपये लेकर 10 बजे जागरण में जाने की बात कहकर घर से निकला था।

लोगों ने बताया की अमित 11 बजे तक जागरण में ही देखा गया,उसके बाद किसी ने उसे नही देखा। शनिवार की सुबह शौच के लिए गई महिलाओं ने अमित का शव चाकूओं से बुरी तरह गुदां हुआ सिहानी गाजियाबाद निवासी शिवकुमार त्यागी के खेत के पास नाली में पड़ा देखा। महिलाओं ने तुरन्त ग्रामीणों को सूचना दी। कुछ ही देर में पूरा गांव घटनास्थल पर एकत्र हो गया। मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

शव देखकर पुरे गांव में शनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने सुबह छह बजे पुलिस को सूचना दी। मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। मृतक के छोटे भाई उत्तम ने बताया की अमित की दो वर्ष पहले ही शादी हुई थी। उसके एक आठ माह का बेटा भी है। अमित पांच बहन-भाईयों में दुसरे नबंर का था। मृतक के भाई ने बताया की उसकी किसी से कोई रजिंश नही थी,और न ही वह किसी भी प्रकार का कोई नशा का आदि था। मृतक के पिता जगरोशन की तरफ से अज्ञात में खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसओ सुभाष राठौर का कहना है कि ऐसी निर्मम हत्या प्रेम प्रसंग के मामलों में ही होती है। जांच के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चाकूओं से गोंदकर युवक की निर्मम हत्या