DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिन-दहाड़े कलेक्ट्रेट में बदमाशों का कहर ठेकेदार से लूट

शहर में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हो गए हैं इस बात से अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि दिन-दहाड़े कलेक्ट्रेट में घुसकर आधा दर्जन बदमाशों ने पार्किंग ठेकेदार व उसके साथी को तमंचे की बट, हाकी, डंडों से मार कर सिर फोड़ दिया। बदमाश ठेकेदार से साढ़े चार सौ रुपये सोने की चेन आदि माल लूट लिया। हवा मे तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

दिन-दहाड़े कलक्ट्रेट में हुई लूट की घटना से लोगों में हड़कंप मच गया। घटना के समय एसडीएम सदर व एडीएम भी कलेक्ट्रेट में अपने दफ्तर में मौजूद थे। एसडीएम ने सूचना सूरजपुर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद भी सूरजपुर कोतवाल आधे घंटे बाद कलेक्ट्रेट पहुंचे, तब तक बदमाश काफी दूर जा चुके थे।

सूचना मिलने के बाद भी देरी से मौके पर पहुंचने पर एसडीएम ने कोतवाल को फटकार लगाई । रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही कलेक्ट्रेट में सुबह से शाम तक पुलिस बल तैनात रहने के निर्देश कोतवाल सूरजपुर को दिए गए है।

मिली जानकारी के अनुसार बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के सादोपुर निवासी सुरेन्द्र सिंह ने कलेक्ट्रेट में पार्किंग का ठेका ले रखा है। शनिवार दोपहर एक बजे के आस-पास ठेकेदार सुरेन्द्र अपने साथी आजाद के साथ कलेक्ट्रेट गेट पर आने-जाने वाले वाहनों की पर्ची काट रहे थे। इसी दौरान मारूति वैन में सवार आधा दर्जन बदमाश आ पहुंचे।

बदमाश वैन से उतरकर तमंचे के बल पर पार्किंग ठेकेदार से लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने सुरेन्द्र व उसके साथी आजाद की हाकी, डंडे व तमंचे की बटों से मारपीट कर घायल कर दिया। आजाद के सिर में गहरी चोट आई है। घटना की रिपोर्ट सूरजपुर कोतवाली में दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिन-दहाड़े कलेक्ट्रेट में बदमाशों का कहर ठेकेदार से लूट