DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदमाशों का आतंक: मैनेजर को चाकू मारा, महिला से चेन लूटी

बेखौफ हो चुके बदमाशों ने दिनदहाड़े एक निजी कंपनी के मैनेजर को चाकू मारकर पत्नी से चेन लूट ली और फरार हो गए। घायल मैनेजर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस ने मामले को पूरी तरह छुपाने की कोशिश की। मामला मीडिया में आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एक अन्य घटना में बाइकर्स ने पति से साथ स्कूटी सीख रही महिला से चेन लूट ली। जानकारी के अनुसार नीलकंठ अपार्टमेंट सेक्टर 62 निवासी संजय त्रिपाठी ओखला दिल्ली में एक निजी कंपनी में मैनेजर हैं। शनिवार को सुबह करीब 7 बजे वह अपनी पत्नी किरन के साथ बच्चों को स्कूल भेजने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे।

तभी दो बाइक पर सवार चार बदमाश पहुंचे और किरन से चेन लूटने लगे। इस पर जब संजय ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें चाकू मारकर घायल कर दिया। शोर सुनकर जब तक आस-पास के लोग मौके पर पहुंचते बदमाश भाग निकले। संजय को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस घटना को छिपाने में लगी रही।

मामला मीडिया में आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है। एक अन्य घटना में सेक्टर 37 निवासी नीला रावत बीती रात अपने पति योगेन्द्र के साथ स्पाइस मॉल सेक्टर 25 ए के पास स्कूटी सीख रही थी कि बाइकर्स नीला की चेन लूटकर फरार हो गए।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बदमाशों का आतंक: मैनेजर को चाकू मारा, चेन लूटी