फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजली मंत्री के दौरे से मचा हड़कंप

बिजली मंत्री के दौरे से मचा हड़कंप

शनिवार को प्रदेश के बिजली मंत्री के अचानक दौरे से बिजली विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। बिजली मंत्री ने जिले का दौरा कर सब स्टेशनों के स्वतंत्र फीडरों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान...

बिजली मंत्री के दौरे से मचा हड़कंप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Oct 2009 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को प्रदेश के बिजली मंत्री के अचानक दौरे से बिजली विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। बिजली मंत्री ने जिले का दौरा कर सब स्टेशनों के स्वतंत्र फीडरों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने बिजली चोरी पर रोक और बकाया बिल की वसूली के आदेश दिए। बिजली मंत्री रामबीर उपाध्याय ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा के भंगेल, दादरी और बिसनावली के 33 केवी व 11 केवी के स्वतंत्र फीडरों का निरीक्षण किया।

बिजली चोरी और बकाए बिल की वसूली के लिए उन्होंने पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अधिकारियों को उचित निर्देश दिए। बिजली मंत्री ने रोस्टर के अनुसार विभिन्न सब स्टेशनों के मेटेनेंस और स्वतंत्र फीडरों से पावर सप्लाई के लिए बिजली खंभों की वायरिंग चेंज की जानकारी ली।

बिजली मंत्री ने बिसनवली के 11 केवी स्वतंत्र फीडर से होने वाली आपूर्ति की टाइम भी चेक की। बिजली पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के डीजीएम ए पी मिश्र ने बताया कि सब स्टेशनों के स्वतंत्र फीडरों की सभी लाइनिंग अप टू डेट हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें