DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मां पर पुत्री को जहर देने का आरोप

साहिबाबाद थाना क्षेत्र के वृंदावन गार्डन में मां पर अपनी ही पुत्री को जहर देकर जान से मारने के प्रयास का आरोप लगा है। आरोप है कि कोर्ट में तलाक का केस चलने के बावजूद महिला जबरन पति के घर में घुस आई और अपनी पुत्री को जहर देकर उसे मारने की कोशिश की। शिकायत के बाद आरोपी महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

वृंदावन गार्डन सी-ब्लॉक निवासी बृजमोहन चौधरी व उनकी पत्नी निशा के बीच कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। बृजमोहन का आरोप है कि गुरुवार की दोपहर निशा जबरन घर में ताला तोड़कर घुस आई और वहाँ मौजूद लोगों के साथ बदसलूकी की। सूचना के बाद वहां पंहुची पुलिस ने मामला शांत कराया। बृजमोहन के मुताबिक मामला शांत होने पर वह अपने पुत्र को लेकर थाने जा रहे थे।

इसी बीच पता चला कि निशा ने घर में मौजूद पुत्री निधि (20) को जहर पिला दिया। हालत बिगड़ने पर निधि को नरेन्द्र मोहन अस्पताल भर्ती कराया गया। शिकायत के बाद निशा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बृजमोहन का कहना है कि 23 वर्ष पूर्व उनकी निशा से शादी हुई थी लेकिन अनबन के कारण दोनों अलग-अलग रहने लगे। आरोप है कि कोर्ट के फैसले के बावजूद निशा उनके खिलाफ आए दिन साजिश रचती रहती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मां पर पुत्री को जहर देने का आरोप