फोटो गैलरी

Hindi Newsस्कूल के सामने शव मिलने से सनसनी

स्कूल के सामने शव मिलने से सनसनी

इंदिरापुरम क्षेत्र में शनिवार की सुबह सेंट फ्रांसिस स्कूल के सामने शव मिलने से सनसनी फैल गई। लाश की गर्दन पर जख्म व हाथ-पांव बंधे हुए थे जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि लूटपाट के बाद किसी ने उसकी...

स्कूल के सामने शव मिलने से सनसनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Oct 2009 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

इंदिरापुरम क्षेत्र में शनिवार की सुबह सेंट फ्रांसिस स्कूल के सामने शव मिलने से सनसनी फैल गई। लाश की गर्दन पर जख्म व हाथ-पांव बंधे हुए थे जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि लूटपाट के बाद किसी ने उसकी हत्या की है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास में जुटी है। स्कूल के बाहर लाश को देखकर स्कूली छात्र बुरी तरह से घबरा गए, साथ ही अभिभावकों में भी तमाम तरह की चर्चाएं होने लगी।

इंदिरापुरम के अभय खंड में शनिवार की सुबह लोगों की नजर सेंट फ्रांसिस स्कूल के सामने शव पर पड़ी। नजदीक जाने पर लोगों ने देखा कि करीब 32 वर्षीय युवक की लाश के हाथ-पांव कपड़े से बंधे थे और गर्दन पर गहरे जख्म थे। लाश जमीन पर पेट के बल पड़ी थी। आसपास भी खून के धब्बे व लाश को घसीटने के निशान थे।

लोगों की सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इंदिरापुरम एसओ ने कहा कि शव की हालत को देखकर लगता है कि लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने उसकी हत्या कर लाश को घसीट कर नहर किनारे फेंक दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें