DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप

राजधानी के रोहिणी सेक्टर-25 इलाके में स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में शनिवार सुबह बम रखे जाने की सूचना से अफरा-तफरी मच गई। तत्काल छात्रों व अध्यापकों सहित स्कूल के अन्य कर्मचारियों को बाहर निकाला गया। स्थानीय पुलिस बम स्क्वॉड व डॉग स्क्वॉड टीम के साथ स्कूल पहुंच गई। करीब घंटे भर जांच-पड़ताल करने के बाद जब मालूम चला कि कॉल झूठी है तो सुरक्षाकर्मियों ने राहत की सांस ली।

पुलिस अब फर्जी कॉलर की तलाश में जुटी हुई है। फर्जी कॉल 9 बजकर 20 की है। कॉलर ने फोन कर यह कहा कि स्कूल में बम रखा है, जो फट सकता है। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। तत्काल स्कूल में मौजूद लोगों को बाहर निकाल कर तलाशी आरंभ की गई। इस दौरान स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के परिजनों को जब बम की बात का पता चला तो वे भी स्कूल पहुंच गए।

हालांकि तलाशी लेने के बाद जब पुलिसकर्मियों ने कॉल को होक्स-कॉल करार दिया तो लोगों की जान में जान आई। जांच अधिकारियों का कहना है कि मोबाइल से कॉल किया गया था। मोबाइल विजय विहार इलाके से किया गया था। पुलिस उस पते पर भी गई थी, लेकिन पता चला कि जिस व्यक्ति के नाम पर यह मोबाइल है, उसने करीब साल भर पहले ही घर छोड़ दिया है। डीसीपी अतुल कटियार का कहना है कि उसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप