फोटो गैलरी

Hindi Newsरिक्शेवाले ने दस दिनों तक बंधक बना किया दुष्कर्म

रिक्शेवाले ने दस दिनों तक बंधक बना किया दुष्कर्म

दोस्त के घर जाने के लिए निकली 14 वर्षीय एक किशोरी को अगवा कर उसे दस दिनों तक बंधक बना बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। किशोरी को उस एक रिक्शा चालक ने उस वक्त अगवा किया जब वह रास्ता भूल गई थी।...

रिक्शेवाले ने दस दिनों तक बंधक बना किया दुष्कर्म
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Oct 2009 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

दोस्त के घर जाने के लिए निकली 14 वर्षीय एक किशोरी को अगवा कर उसे दस दिनों तक बंधक बना बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। किशोरी को उस एक रिक्शा चालक ने उस वक्त अगवा किया जब वह रास्ता भूल गई थी। रिक्शा चालक ने उसे घर पहुंचाने के बहाने अगवा कर लिया था।

किशोरी का आरोप है कि बंधक बनाने के बाद रिक्शा चालक के भाई व उसके दोस्त ने उसके साथ बलात्कार भी किया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि फरार तीसरे की तलाश कर रही है। मामला दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके का है।

किशोरी करीब दस दिन पहले अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वह वापस नहीं लौटी। परेशान घर वालों ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसी बीच किशोरी गत बुधवार को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से किसी तरह निकल भागी और घर पहुंच गई। उसने बताया कि रिक्शा चालक रिंकू ने घर पहुंचाने के बहाने उसे अगवा कर लिया।

वह उसे अपने घर ले गया। घर पर रिंकू के भाई दीपक ने उसके साथ बलात्कार किया और उससे शादी करने के लिए दबाव डालने लगा। उसने विरोध किया तो उसे बंधक बना लिया। किशोरी का आरोप है कि रिंकू के एक साथी ने भी उसके साथ बलात्कार किया। वह किसी तरह मौका पाकर वहां से निकल भागी तो मामले का खुलासा हो गया। बहरहाल पुलिस ने नाबालिग का अपहरण करने वाले रिक्शा चालक रिंकू व उसके भाई दीपक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके साथी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें