DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाणिज्य कर विभाग के ज्वॉइट कमिश्नर के घर विजीलेंस का छापा

आगरा में तैनात एक वाणिज्य कर अधिकारी के कविनगर स्थित घर पर यूपी विजीलेंस की टीम ने छापा मार लाखों की नगदी, ज्वैलरी जब्त की है। सूत्रों के मुताबिक देर शाम तक चली इस छापामार कार्रवाई में करीब 200 सामान की लिस्ट बनाई गई।

कविनगर के जे ब्लाक में वाणिज्य कर विभाग के ज्वॉइट कमिश्नर जी.के गोयल रहते हैं। वह इस समय आगरा में तैनात हैं। गोयल गाजियाबाद में भी डिप्टी कमिश्नर के पद पर कई वर्ष तक तैनात रहे हैं। सुबह करीब दस बजे यूपी विजीलेंस की टीम विरेंद्र कुमार के नेतृत्व में उनके निवास पर आ धमकी। मकान को चारों ओर से घेर लिया गया। बताया गया है कि घर के एक-एक सामान को चेक करके उसकी लिस्ट बनाई जा रही है। देर शाम तक बताया गया कि उनके घर से लाखों की नगदी, ज्वैलरी व महंगे कपडे मिले है। करीब 200 सामान की लिस्ट तैयार की गई है। विजीलेंस का कोई भी अधिकारी अभी इस छापामार कार्रवाई के विषय में कुछ कहने को तैयार नहीं है।

विजीलेंस की टीम का नेतृत्व कर रहे इंस्पेक्टर विरेंद्र सिंह के मुताबिक जी.के गोयल पर पहले भी आय से अधिक संपत्ति थाना कविनगर में भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज हैं। फिलहाल जो लिस्ट बनाई गई है उसकी जांच की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वाणिज्य कर विभाग ज्वॉइट कमिश्नर के घर विजीलेंस का छापा