DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'फूड एंड नाइटलाइफ' का एक और ठिकाना

'फूड एंड नाइटलाइफ' का एक और ठिकाना

अगर आप भी दिल्ली या एनसीआर में रहते हैं और अपने आसपास ही खाने की कोई बेहतरीन जगह के बारे में जानना चाहते हैं या इन शहरों की नाइटलाइफ के बारे में कुछ जानना चाहते हैं तो आपकी इन जरूरतों को पूरा करने के लिए प्लानफॉरमी डॉट कॉम ने एक मैगजीन लॉन्च की है। इस मैग्जीन का नाम है फूड एंड नाइटलाइफ।

यह मैग्जीन दिल्ली की पहली ऐसी मैगजीन है, जिसमें खाने के लिए कहां जाएं और रात कहां बिताएं इस बारे में पूरी स्वास्थकर जानकारी के साथ-साथ कई अन्य रोचक विषेशताएं भी हैं।
 
मैगजीन व्यापक रूप से भोजन संबंधी विषयों को कवर करती है, क्योंकि मुगलों के इस शहर को अपने मल्टी-क्यूसीन स्वभाव पर अभिमान है। इसके साथ ही यह शहर की नाइट लाइफ के बारे में भी जानकारी देगी जो इसे विश्व के लोकप्रिय गंतव्यों के समकक्ष बनाती है। यह पाठकों की अपेक्षा के अनुरूप शहर की जीवन शैली, आदतों, और अभिरुचि स्टाइल की जानकारी देती है।

मैग्जीन के लॉन्च के मौके पर प्लान फोर मी डॉट कॉम (Planforme.com) के सीईओ और एडिटर इन चीफ सुमित गोयल ने कहा कि "फूड एंड नाइटलाइफ" मैगजीन प्लान फोर मी डॉट कॉम का ही विस्तार है क्योंकि हमारा उदेश्य हमारे ग्राहकों को पूर्ण सहूलियत प्रदान करना है और इसमें हमारा लक्ष्य उन लोगों को अत्यंत आवश्यक सूचनाएं उपलब्ध कराना है जो खाने, पार्टी और हैंग आउट से प्यार करते हैं। अंतर माध्यम में है और तथ्य यह है कि दृश्टिकोण ताजा एवं नवीन है।

लांच के अवसर पर कई आयोजन हुए जिनमें समारोह की गरिमा को बढ़ाते हुए कई सेलिब्रिटीज नोएडा स्थित द ग्रेट इंडिया प्लेस के "द स्पोटर्स बार" में उपस्थित थे। उपस्थित सेलिब्रिटीज ने जहां माहौल की सराहना की वहीं अन्य ने फूड और ड्रिंक्स का लुत्फ उठाया।

यह देखते हुए कि पाठकों में युवा और बाहर घूमने वाले लोग हैं उनसे संबंधित विषयों पर व्यापक विविधता को कवर करने के साथ-साथ पत्रिका में इन लोगों की काफी सहभागिता भी होगी। यह एक ऐसे सूचना बैंक के रूप में कार्य करेगी जिससे पाठक अलग नहीं होना चाहेंगे। यह मासिक मैगजीन अक्टूबर 09 के पहले सप्ताह में स्टैंड पर उपलब्ध है और इसकी कीमत भी मात्र 30 रुपए रखी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'फूड एंड नाइटलाइफ' का एक और ठिकाना