DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बस-ट्रक भिड़ंत में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम की बस में सवार होकर दिल्ली से पीलीभीत जा रहे यात्रियों  के शनिवार का दिन मनहूस साबित हुआ। राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर प्रेम गंगा धाम कॉलोनी के सामने यात्रियों  से भरी बस की विपरीत दिशासे आ रहे ट्रक से जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिसमें दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। बस में सवार एक ही परिवार की एक महिला सहित चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन महिलाए, आठ मासूमों व बस-ट्रक के चालक व परिचालक सहित करीब पच्चीस यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गांव बदरखा के सामने हुए भीषण एक्सीडेंट के बाद यात्रियों  की चीख पुकार मच गई। कुछ यात्राियों ने बस की खिड़की से निकल कर अपनी जान बचायी। मौके पर पंहुचे आसपास के गांववालों ने यात्रियों  को बस से निकालना शुरू किया। गढ़ पुलिस उपाधीक्षक भी मय फोर्स वहां पंहुचे। दुर्घटना में घायल नई दिल्ली के गोल मार्केट निवासी रीना सक्सेना की मेरठ में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं रीना का दस वर्षीय पुत्र राहुल व जेठ दीपक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुत्री अमीषा को भी हालत गंभीर होने पर दूसरे अस्पताल में रेफर कराया गया है।


घटना के दौरान गंभीर रुप से घायल होने के बावजूद बस चालक ठाकुर दास, परिचालक हरिओम मौके से फरार हो गए। वहीं ट्रक चालक धर्मसिंह, परिचालक युनुस, बस सवार मुजाहिद, हबीब, सुरेश, सागरमल, दीन मोहम्मद, इंतजार अली, गुलशमा, गुलबेग, रफ्ताश, जाहिद, सरफराज, कुलदीप, पुनित सहित करीब पच्चीस बस सवार यात्राी गंभीर रुप से घायल हो गए जिन्हें गढ़ स्थित जीवन रेखा नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपाधीक्षक राजपाल के मुताबिक दुर्घटना के कारणों की जांच कराई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बस-ट्रक भिड़ंत में चार लोगों की मौत