फोटो गैलरी

Hindi Newsमरीज के परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

मरीज के परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

सेक्टर 11 स्थित एक अस्पताल में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए मरीज के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया। जानकारी के...

मरीज के परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Oct 2009 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर 11 स्थित एक अस्पताल में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए मरीज के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया। जानकारी के अनुसार मयूर विहार पेज थ्री निवासी अनीस तिवारी को दो दिन पहले सेक्टर 11 अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। वह अधिक शराब पीने का आदी है।

परिजनों का आरोप है कि अस्पताल के डाक्टर ने एक्सपायरी डेट का ग्लोकोज चढा दिया जिससे उसके जान सांशत में आ गई। परिजनों ने देररात तक हंगामा काटते रहे। सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। बाहर से किसी प्रकार की दवा लाने के प्रतिबंध के बाद भी उक्त मरीज को चढ़ने वाली एक्सपायरी डेट की ग्लूकोज बोतल कहां से आई इस पर अस्पताल प्रबंधन कुछ बोलने को तैयार नहीं है। उधर जिला प्रशासन ने सीएमओ को मामले की जांच के आदेश दिये हैं। अस्पताल प्रबंधन के डाक्टर पूरन  सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें