DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंबई में वेक अप सिड का शांतिपूर्ण प्रदर्शन

मुंबई में वेक अप सिड का शांतिपूर्ण प्रदर्शन

प्रदर्शन के पहले दिन शुक्रवार को हंगामे के बाद फिल्मकार करण जौहर की फिल्म वेक अप सिड का शनिवार को मुंबई के 42 व महाराष्ट्र के अन्य 15 सिनेमाघरों में सफल प्रदर्शन हुआ। फिल्म में मुंबई की जगह बॉम्बे नाम इस्तेमाल करने पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने शुक्रवार को कड़ा विरोध किया था। घटना के बाद करण जौहर मनसे के मुखिया राज ठाकरे के पास बिना शर्त माफी मांगने के लिए पहुंच गए थे।

मनसे के उपाध्यक्ष वागीश सारस्वत का कहना है कि शुक्रवार को दुनियाभर में रिलीज फिल्म के 7 प्रिंटों में फिल्म के शुरू में पर्दे पर लिखित माफी मांगने के लिए जौहर को तीन दिन का समय दिया गया है। सारस्वत ने कहा कि हमारे लोग घटना पर नजर रखे हुए हैं और हम फिल्म के प्रदर्शन में कहीं भी बाधा नहीं पहुंचा रहे हैं। हमें उम्मीद है कि जिस माफी का वादा किया गया है वह जल्दी ही पर्दे पर नजर आएगी।

कांडीवली के ठाकुर सिनेमा के बॉक्स ऑफिस प्रबंधक का कहना है कि फिल्म के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया सामान्य है और फिल्म के निर्धारित शो बिना किसी बाधा के पूरा हो रहे हैं। रणबीर कपूर और कोंकणा सेन शर्मा ने फिल्म में अभिनय किया है। जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म उनकी कंपनी धर्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की नवीनतम प्रस्तुति है।

शुक्रवार को विवाद में कूदते हुए शिव सेना ने फिल्म में मुंबई की जगह बाम्बे के इस्तेमाल पर कहा था कि जौहर को इसके लिए आठ करोड़ मराठियों से माफी मांगनी चाहिए। सेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि उन्हें किसी एक व्यक्ति (राज ठाकरे) से नहीं महाराष्ट्र के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। दूसरी ओर मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने इस विवाद पर अपनी अप्रसन्नता जाहिर की है।

चव्हाण ने कहा कि जौहर को अपनी शिकायतें दूर करने के लिए किसी व्यक्ति या राजनीतिक दल के पास न जाकर पुलिस या सरकार के पास आना चाहिए था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुंबई में वेक अप सिड का शांतिपूर्ण प्रदर्शन