DA Image
26 मई, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

शाहरूख को गौरी ने कभी उपहार नहीं दिया

शाहरूख को गौरी ने कभी उपहार नहीं दिया

बालीवुड अभिनेता शाहरूख खान ने 14 फिल्मफेयर अवार्ड सहित भले ही कई राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीते हों लेकिन उनकी पत्नी गौरी ने 24 वर्षों के संबंध में उन्हें कभी उपहार नहीं दिया। अभिनेता ने कहा कि गौरी ने मुझे कभी भी उपहार नहीं दिया़, और बहाना बनाती है कि मैं उस आदमी को क्या दे सकती हूं जिसके पास मेरे सहित सब कुछ है।

अपनी मित्र और निर्देशक फराह खान के शो तेरे मेरे बीच में बातचीत के दौरान बालीवुड के 42 वर्षीय बादशाह ने यह भी खुलासा किया कि उनकी पत्नी सामान्यत: उनका उपहार भी स्वीकार नहीं करती। यह शो स्टार प्लस पर कल प्रसारित होना है। शाहरूख ने कहा पिछले 24 वर्षों में मैंने गौरी को जो भी उपहार दिए उसने हमेशा उसको स्वीकार किया और सबको सामने मुझे गले से लगा लिया लेकिन 99.9 फीसदी बार उसने उपहार लौटा दिए और उसकी जगह कुछ और ले लिया।

पुरानी घटना को याद करते हुए शाहरूख ने कहा कि लंदन में एक बार उनकी पत्नी ने गुप्त रूप से टी़-शर्ट से हैंडबैग बदल लिया था। अभिनेता ने कहा कि रीढ़ की हड्डी में तकलीफ के बाद मैं लंदन में था और मैंने कुछ बड़े आकार के टी़शर्ट खरीद लिए। मैं उन्हें नहीं पहन सकता था इसलिए गौरी से कहा कि उन्हें बदल दे। लेकिन उसने मुझे कहा कि लंदन में हम ऐसा नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि बाद में दोस्तों ने मुझे बताया कि गौरी ने टी़शर्ट बदल दिया है और अपने लिए हैंडबैग खरीद लिया है और कहा कि मैं अस्पताल में हूं तो नए टी़शर्ट क्या करूंगा। इसके बदले हैंडबैग ज्यादा उपयोगी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:शाहरूख को गौरी ने कभी उपहार नहीं दिया