DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बर्लुस्कोनी बखूबी जानते थे कॉलगर्ल की हकीकत

बर्लुस्कोनी बखूबी जानते थे कॉलगर्ल की हकीकत

इटली के प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी के एक कॉलगर्ल के साथ रात बिताने के मामले में स्वयं कॉलगर्ल के खुलासे के बाद एक नया मोड़ आ गया जब उसने यह दावा किया कि प्रधानमंत्री को पहले से ही उसके बारे में जानकारी थी।

सरकारी टेलीविजन आरएआई ने पैट्रिजिया डी एडरियो (42) के हवाले से कहा कि निश्चित रूप से वह जानते थे कि मैं एक कॉलगर्ल हूं। उसने कहा कि सिर्फ वह ही नहीं बल्कि वहां उपस्थित सभी लड़कियां इस बात को जानती थीं कि उसे वहां रात में रुकना था। सभी को पता था कि वह एक कालगर्ल है। चैनल ने दावा किया कि इस कार्यक्रम को लगभग 73 लाख लोगों ने देखा है।

बर्लुस्कोनी (73) ने इस कॉलगर्ल के साथ रात बिताने की बात से इनकार नहीं किया है। लेकिन उन्होंने यह कहा था कि उन्हें यह नहीं पता था कि एडरियो या पार्टी में शामिल कोई और औरत कॉलगर्ल थी। एडरियो ने उनकी इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है।

बर्लुस्कोनी के प्रवक्ता पाओलो बोनायगुटी ने टेलीविजन पर दिखाए गए इस कार्यक्रम के बारे में कहा कि इसका आधार गॉसिप तथा की ओल से ताकझांक है। एडरियो ने बर्लुस्कोनी के साथ टेलीफोन पर हुई बातचीत को टेप कर सार्वजनिक कर दिया था। उसने उन पर आरोप लगाया था कि बर्लुस्कोनी ने उसके साथ कुछ व्यापारिक लाभ तथा यूरोपीय संघ की संसद में सीट दिलवान के वादे को नहीं पूरा किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बर्लुस्कोनी बखूबी जानते थे कॉलगर्ल की हकीकत