DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पानी न देने पर दुकानदार की हत्या

पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में कुछ लुटेरों ने कथित रूप से पानी न देने पर एक युवक की हत्या कर दी और उसके पिता की बुरी तरह से पिटाई कर घायल कर दिया।
 
 एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक अक्टूबर को देर रात लक्ष्मीनगर में पान की दुकान लगाने वाले चांद बाबू शर्मा (30) और उसके पिता राम स्वरूप शर्मा  (62) दुकान बंद करने वाले थे तभी एक व्यक्ति वहां आया और पानी मांगने लगा। चांद ने इंकार करते हुए कहा कि दुकान बंद हो गई है और उनके पास पानी की बोतल नहीं है। इस कारण दोनों में बहस शुरू हो गई और तभी दूसरा व्यक्ति दुकान में घुस गया और चांद को गोली मार दी। राम स्वरूप के अनुसार अधिकारियों ने बताया कि लुटेरे शराब के नशे में थे और उन लोगों ने उसको भी पीटा। उन्होंने बताया कि लुटेरे उनके मोबाईल के साथ दुकान के गल्ले में से पांच हजार रूपए नकद भी ले गए।
 
राम स्वरूप ने पुलिस को बताया कि लुटेरों ने उन लोगों को दुकान के अंदर ही बंद कर दिया और आधे घंटे बाद एक राहगीर उनकी चीख सुनकर वहां आया और दुकान खोली। उसके बाद वे लोग अस्पताल गए लेकिन तब तक चांद की मौत हो चुकी थी। अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में स्थानीय लोगों के संलिप्त होने की संभावना है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच चल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पानी न देने पर दुकानदार की हत्या